May 9, 2021

Channel satrang

best news portal fully dedicated to entertainment News

अनन्य! कुणाल केमू: लोगों को स्वतंत्रता का दुरुपयोग नहीं करना चाहिए और जिम्मेदारी के साथ वेब स्पेस का उपयोग करना चाहिए

1 min read
अनन्य!  कुणाल केमू: लोगों को स्वतंत्रता का दुरुपयोग नहीं करना चाहिए और जिम्मेदारी के साथ वेब स्पेस का उपयोग करना चाहिए


के हस्तक्षेप के बाद सूचना और प्रसारण मंत्रालय, पिछले साल, विभिन्न ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म और वेबसाइटें सामग्री के दायरे में आ गईं। इसके परिणामस्वरूप कला और शोबिज़ के लोगों ने ऑनलाइन स्थान की स्वतंत्रता पर नियंत्रण शुरू करने पर निराशा व्यक्त की।

उसी पर अपने विचार साझा करते हुए, कुणाल केमु, जिसने डिजिटल दुनिया में बहुत मांग की है, बीटी को बताया, “सिर्फ इसलिए कि डिजिटल स्पेस में सेक्स या बुरी भाषा की मात्रा के लिए सहिष्णुता है, इसका मतलब यह नहीं है कि आप इसे खत्म कर देंगे। हर एक लाइन मैं गाली देवल के कोई जरारत नहीं है। यह आपकी कहानी का हिस्सा होना चाहिए और कथन में प्रभावी होना चाहिए। सिर्फ इसलिए कि आपके पास स्वतंत्रता है, इसका मतलब यह नहीं है कि आप इसका फायदा उठाते हैं। ”

बहस के दूसरे पक्ष को छूते हुए, कुणाल शेयरों, “मुझे लगता है कि कभी-कभी लोगों को कुछ चीजों के बारे में हाइपर संवेदनशील हो जाता है। ऐसा नहीं है कि कोई किसी व्यक्ति को किसी वेब शो में डालने की कोशिश कर रहा है … यह सिर्फ एक काल्पनिक चरित्र है और कथाकार काल्पनिक स्थान की प्रासंगिकता में कुछ कहने की कोशिश कर रहा है। कुछ आवश्यक कहने की कोशिश के बीच एक पतली रेखा है, जो कहानी के लिए महत्वपूर्ण है, या केवल एजेंडा को आगे बढ़ाएं या केवल दर्शकों की संख्या को बढ़ावा देने के लिए विवाद को उत्तेजित करके प्रतिक्रियाएं प्राप्त करने का प्रयास करें। ”

उन्होंने कहा, “कभी-कभी अभिनेता या कहानी कहने वाले सेल्फ-सेंसरशिप का रास्ता अपना लेते हैं। हालांकि, जब इसे लागू किए जाने वाले कानून की बात आती है, तो यह महत्वपूर्ण है कि इसे सभी पक्षों द्वारा विचार किया जाए और फिल्मों या वेब शो के दौरान विभिन्न पहलुओं पर ध्यान दिया जाए। ”



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.
WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com