September 16, 2021

Channel satrang

best news portal fully dedicated to entertainment News

जेठालाल करना पड़ा था बापू जी का सामना

जेठालाल करना पड़ा था बापू जी का सामना


Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: टीवी कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में नए एपिसोड की शुरुआत महिला मंडल द्वारा पुरुष मंडल के लिए सजा पर चर्चा करने से होती है और उन्होंने सामूहिक रूप से फैसला किया कि सजा के रूप में वो सभी तब तक नाचेंगे जब तक बापू जी उन्हें रुक जाने के लिए नहीं कहते हैं. इसी बीच सभी बच्चे डिस्क में एंट्री करते हैं और ये देखकर आश्चर्यचकित होते हैं कि बाघा वापस नॉर्मल हो गया है और जश्न मनाने के लिए वे सभी डांस फ्लोर पर उनके साथ शामिल होते हैं.

बापू जी के साथ महिला मंडल पुरुष मंडल को शराब पीने से रोकने या अपने जीवन में पार्टी-शॉर्टी करने का विचार रखने के लिए एक रास्ता खोजती है और इसलिए वो उन्हें शराब का सेवन न करने की शपथ लेने के बारे में सोचते हैं. जब वो इसकी योजना बना रहे थे तब पुरुष मंडल सच में सजा से बाहर निकलने का एक तरीका तैयार कर रहा था, जिसका सामना उन सभी को अपने कमरे में एंट्री करने के बाद करना होगा. कमरे में एंट्री करने पर तारक को एक ताना देने वाले सवाल से निकाल दिया जाता है और सवालों को दबाने के लिए तारक कुछ रोमांटिक कविताएं पढ़ते है, लेकिन अंजलि इस पर टिकी रहती है और उसे कभी भी पार्टी-शॉर्टी नहीं करने की शपथ लेने के लिए कहती है.  

जहां वो रोमांटिक इशारे से मामले से बाहर निकलने में सफल रहे. वहीं जेठालाल को बापू जी का सामना करना पड़ा. जब जेठालाल ने कमरे में एंट्री की तो बापू जी ने उसे अपने शब्दों से उलझा दिया और शपथ लेने के लिए कहा. सौभाग्य से जेठालाल बापू जी को अपनी अजीब कहानियों से भ्रमित करने में सक्षम था और स्थिति से बाहर निकलने में सक्षम था. ये एपिसोड वास्तव में काफी मजेदार है.

WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com