May 9, 2021

Channel satrang

best news portal fully dedicated to entertainment News

सोनू सूद, टीम ने बेंगलुरु के एआरएके अस्पताल में कोविद रोगियों को बचाया

1 min read
सोनू सूद, टीम ने बेंगलुरु के एआरएके अस्पताल में कोविद रोगियों को बचाया


नई दिल्ली, 4 मई

बॉलीवुड स्टार और परोपकारी सोनू सूद ने सोमवार को अपनी टीम के साथ बेंगलुरु के एआरएके अस्पताल में ऑक्सीजन प्रदान करने के लिए पूरी रात काम किया, जहां से उन्हें एसओएस कॉल मिला था।

अगर सोनू और उनकी टीम ने त्वरित कार्रवाई नहीं की होती तो कम से कम 20-22 जीवन ऑक्सीजन सिलेंडर की कथित अनुपलब्धता पर खतरे में पड़ गए होते। मंगलवार को सोनू सूद चैरिटी फाउंडेशन की टीम के एक सदस्य ने एआरएके अस्पताल में स्थिति के बारे में येलहंका ओल्ड टाउन के निरीक्षक एमआर सत्यनारायण का फोन मिला, जो पहले से ही 2 जीवन खो चुके थे क्योंकि उनके पास ऑक्सीजन का स्टॉक नहीं था।

टीम जल्दी से हरकत में आई और आधी रात को एक सिलेंडर की व्यवस्था की। उन्होंने अपने सभी संपर्कों को जगाया और उन्हें स्थिति की आपातकालीन प्रकृति के बारे में सूचित किया, और लोगों ने मदद करने के लिए बस टुकड़ी की। कुछ घंटों के भीतर, सोनू सूद की टीम द्वारा 15 और ऑक्सीजन सिलेंडर की व्यवस्था की गई थी।

“यह सरासर टीमवर्क और हमारे साथी देशवासियों की मदद करने की इच्छाशक्ति थी। जैसे ही हमें इंस्पेक्टर सत्यनारायण का फोन आया, हमने इसे सत्यापित किया और मिनटों के भीतर कार्रवाई की गई। टीम ने पूरी रात बिना कुछ सोचे-समझे बिताई लेकिन अस्पताल को ऑक्सीजन सिलेंडर दिलाने में मदद की। अगर कोई देरी होती, तो कई परिवार अपने करीबी लोगों को खो सकते थे, ”सूद ने कहा।

उन्होंने आगे कहा, “मैं उन सभी का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं जिन्होंने कल रात इतने लोगों की जान बचाने में मदद की। यह मेरी टीम के सदस्यों द्वारा की गई ऐसी हरकतें हैं जो मुझे आगे और आगे बढ़ते रहना चाहती हैं और लोगों के जीवन में बदलाव लाने की कोशिश कर रही हैं। मुझे हश्मथ पर बहुत गर्व है जो पूरी टीम और पूरी टीम के साथ मेरे संपर्क में थी जिन्होंने उनकी मदद की। ”

सीपीआई सत्यनारायण का समर्थन भी अमूल्य था। उन्होंने और पुलिस ने स्थिति को इतनी अच्छी तरह से संभाला। एक बिंदु पर, एक मरीज को स्थानांतरित किया जाना था और कोई एम्बुलेंस चालक नहीं था, इसलिए पुलिस ने अपने कंधों पर जिम्मेदारी ली और मरीज को अस्पताल पहुंचाया।

सोनू की टीम में, प्रत्येक व्यक्ति को नौकरी दी जाती है। लीड्स उत्पन्न करने के लिए एक व्यक्ति वहां है; एक व्यक्ति इन लीडों की पुष्टि करता है; एक व्यक्ति बिस्तर आवंटन के लिए नगर निगमों से संबंधित है; एक व्यक्ति आपातकालीन एसओएस सेवाओं की देखभाल करता है और एक व्यक्ति राजनीतिक और संबंधित विभाग के कार्यों की देखभाल करता है।

कोरोनावायरस की दूसरी लहर ने कई लोगों को संक्रमित किया है, और सीओवीआईडी ​​-19 सकारात्मक मामलों की संख्या तेजी से बढ़ रही है। बॉलीवुड में भी, कुछ हफ़्तों के अंतराल में मशहूर हस्तियों का एक समूह संक्रमित हो गया।

सोनू, जो अपने परोपकारी कार्यों के कारण सुर्खियों में रहा, 17 अप्रैल को मनीष मल्होत्रा, कैटरीना कैफ, अक्षय कुमार, विक्की कौशल, गोविंदा, भूमि पेडनेकर, के बाद COVID -19 के साथ बॉलीवुड हस्तियों की सूची में शामिल किया गया। आमिर खान, परेश रावल, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, आदित्य नारायण, कार्तिक आर्यन, और आमिर खान आदि।

इससे पहले, अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, अर्जुन कपूर, मलाइका अरोड़ा, और कुछ अन्य लोग भी वायरस से संक्रमित थे।

47 वर्षीय अभिनेता ने 7 अप्रैल को पंजाब के अपोलो अस्पताल में COVID-19 वैक्सीन की अपनी पहली खुराक ली। अभिनेता ने अस्पताल से एक तस्वीर साझा करने के लिए अपने सोशल मीडिया खातों पर ले गए।

संक्रमण के खिलाफ टीका लगाने के साथ, अभिनेता ने jee संजीवनी – ए शॉट ऑफ लाइफ ’भी लॉन्च की थी, जो लोगों को उपन्यास कोरोनवायरस के खिलाफ टीका लगाने और देश में टीकाकरण अभियान के बारे में जागरूकता बढ़ाने के लिए प्रोत्साहित करने की पहल थी।

अलग से, फिल्म के मोर्चे पर, सोनू ने हाल ही में ई निवास द्वारा निर्देशित और फिल्म निर्माता राज शांडिल्य द्वारा समर्थित एक नई फिल्म की घोषणा की। इसके अलावा, वह चिरंजीवी अभिनीत आगामी तेलुगु फिल्म ‘आचार्य’ में भी दिखाई देंगे। (एएनआई)



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.
WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com